रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म “2.0” को आखिरकार रिलीज़ की तारीख मिल ही गई। लंबे समय से इस फिल्म की रिलीज़ किसी न किसी वजह से टलती जा रही थी लेकिन अब इसे फाइनल डेट मिल गई है। “2.0” अब इस साल नवंबर 29 को रिलीज़ होगी। फिल्म के निर्माताओं ने इस बात की घोषणा की। 

Image result for rajinikanth 2.0
Credit: NewsX

“2.0” पहले इस साल जनवरी में रिलीज़ होने वाली थी लेकिन बाद में इसकी रिलीज़ अगस्त तक बढ़ा दी गई थी। अगस्त में यह फिल्म अक्षय की ही अन्य फिल्म “गोल्ड” से टक्कर लेने वाली थी लेकिन इसी बीच खबर आई कि अब “2.0” अगले साल रिलीज़ होगी। हालांकि अब इस फिल्म के निर्माताओं के पुष्टि करने के बाद फैन्स ने भी राहत की सांस ली होगी।

“2.0” के लिए फैंस के बीच काफी उत्साह है। जब से इस फिल्म की घोषणा हुई तब से लोगों के बीच इसे लेकर उत्सुकता देखी गई है। इस फिल्म को अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्म बताया जा रहा है और फैंस को भी इससे काफी उम्मीदें हैं। इस फिल्म में रजनीकांत रोबोट तो अक्षय कुमार एक खलनायक के रूप में नज़र आएंगे।

Image result for rajinikanth 2.0
Credit: BollywoodCat

“2.0” में रजनीकांत और अक्षय कुमार के अलावा एमी जैक्सन भी हैं। कहा जा रहा है कि अब इस फिल्म की टक्कर सुशांत सिह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म “केदारनाथ” से होगी। “केदारनाथ” के भी नवंबर 29 को रिलीज़ होने के आसार हैं और वह सारा की डेब्यू फिल्म है।

Share

वीडियो