चीन में “हिन्दी मीडियम” की शानदार प्रतिक्रिया देखने के बाद निर्माता दिनेश विजन ने एक और कॉमिडी फिल्म बनाने का निर्णय लिया है। यह फिल्म एक गुजराती बिजनसमैन के संघर्ष और उसके सफल व्यवसायी बनने की मजेदार कहानी पर आधारित होगी। इस फिल्म में बिजनसमैन की भूमिका में अभिनेता राजकुमार राव नज़र आएंगे। दिनेश विजन ने अपने प्रॉडक्शन की आगामी हॉरर कॉमेडी फिल्म “स्त्री” में राजकुमार राव की जबरदस्त परफॉर्मेंस देखने के बाद यह निर्णय लिया। फिल्म का शीर्षक “मेड इन चाइना” (Made In China) होगा।

Image result for rajkummar rao
Credit: Justdial

ख़बरों के अनुसार “मेड इन चाइना” की शूटिंग सितंबर में शुरु होगी। इस फिल्म के साथ गुजराती निर्देशक मिखिल मुसेल बॉलीवुड में अपना डेब्यू करेंगे। इस फिल्म की शूटिंग अहमदाबाद और चीन में की जाएगी। इस फिल्म के अगले साल की शुरुआत में रिलीज़ होने की संभावना है। मिखिल मुसेल को 2016 में आई थ्रिलर ड्रामा फिल्म “रॉंग साइड राजू” (Wrong Side Raju) को गुजराती भाषा की सर्वश्रेष्ठ फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है।

Image result for rajkumar rao and mikhil musale
Credit: Dailyhunt

राजकुमार राव ने भी सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। अपने ट्विटर अकाउंट पर राजकुमार ने लिखा, “स्त्री के बाद दीनू और मैडॉक फिल्म्स के साथ दोबारा काम करने पर और “मेड इन चाइना” का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। इस रोमांचक यात्रा को शुरु करने के लिए अब और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता।”

फिल्म की मुख्य अभिनेत्री पर फिलहाल कोई निर्णय नहीं लिया गया है। इस फिल्म में गुजरात के एक संघर्षशील व्यापारी की कहानी बताई गई है। इसमें उसके एक सफल उद्यमी बनने का सफर दिखाया गया है। फिल्म की शूटिंग सितंबर में शुरू होने की उम्मीद है।

Share

वीडियो