बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म “ज़ीरो” के कारण काफी सुर्खियों में चल रही हैं। इन दिनों फिल्म की शूटिंग चल रही है। हाल ही में इस फिल्म में कैटरीना का फर्स्ट लुक भी सामने आया था। कैटरीना ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म “जीरो” में अपने लुक की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है—”आज 4 ज़ीरो”।

आज 4 ज़ीरो 📷 by @aanandlrai ♥

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

 

कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ दिन पहले भी सेट पर ली गई एक तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में कैटरीना कैफ दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं। कैटरीना कैफ की यह तस्वीर फिल्म सिटी, गोरेगांव, मुंबई में ली गई है। इस तस्वीर में कैटरीना कैफ के बैकग्राउंड में फिल्म “जीरो” के तकनीशियन्स कैमरा सेट करते दिख रहे हैं। वहीं इस तस्वीर को “जीरो” के सेट से शेयर करते हुए कैटरीना ने शीर्षक में लिखा है—”ज़ीरो द फिल्म…मुंबई फिल्म सिटी…”।

 

कैटरीना इस फिल्म में शाहरुख के साथ नहीं, बल्कि अभय देओल के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। एक इंटरव्यू में कैटरीना ने बताया था कि फिल्म में उनका किरदार एक ऐसी लड़की का है जिसे शराब की लत है और जिसकी जिंदगी में बहुत उतार-चढ़ाव आते हैं। वहीं, अनुष्का इस फिल्म में स्ट्रगलिंग वैज्ञानिक बनी हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान एक बौने के किरदार में नजर आएंगे। इससे पहले उन्हें इस अवतार में कभी नहीं देखा गया है।

 

इस फिल्म में तीनों ही कलाकारों का किरदार काफी चुनौतीपूर्ण है। फिल्म में दिवंगत श्रीदेवी भी अतिथि भूमिका में नजर आ सकती हैं। “रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट” और “कलर यलो प्रोडक्शनस” द्वारा संयुक्त रूप से बनाई जा रही इस फिल्म की निर्देशिका गौरी खान हैं। यह फिल्म दिसंबर 21 को रिलीज़ होगी। शहरुख खान भी इससे पहले सेट पर अपनी सह-कलाकारों के साथ मस्ती करते हुए, एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा कर चुके हैं। इस तस्वीर में तीनों एक रिक्शा की सवारी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

शाहरुख़ और अनुष्का-कैटरीना पहले भी यशराज बैनर की फिल्म “जब तक है जान” में एक साथ नजर आ चुके हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि “ज़ीरो” में यह तिकड़ी कितना कमाल दिखा पाती है।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds