बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की बायॉपिक “संजू” का दूसरा गाना “कर हर मैदान फतेह” रिलीज़ हो गया है। यह एक प्रेरणादायक ट्रैक है, जिसमें संजय दत्त ड्रग्स के खिलाफ अपनी लड़ाई लड़ते हुए नज़र आ रहे है। इस गाने को गायक सुखविंदर सिंह और श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज़ दी है।

Image result for संजू का नया गाना
Credit: Zee News

फिल्म में संजय दत्त की भूमिका निभा रहे रणबीर कपूर ने इस गाने में संजय की भावनात्मक यात्रा को बखूबी निभाया है। अपनी माँ नरगिस  दत्त के निधन के बाद नशे की लत को दूर करने की कोशिश करते हुए संजय कई हालातों से गुज़रते हैं।

Image result for संजू का नया गाना
Credit: rajkhojkhabar.com

जहां इस गीत में परेश रावल द्वारा अभिनीत सुनील दत्त और संजय दत्त के बीच मजबूत भावनात्मक संबंध की झलक साफ दिखाई दे रही है, वहीं नरगिस दत्त की भूमिका में मनीषा कोइराला और संजय दत्त के बीच मां-बेटे के कई भावुक दृश्य भी हैं।

Image result for संजू का नया गाना
Credit: Khabar-Info

फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने फिल्म के इस गाने को ट्विटर के ज़रिए शेयर किया है। इस गाने में संजय का एक पूरा सफर है, जिसमें शुरू से लेकर जेल से रिहा होने तक के कई सीन दिखाए गए हैं। राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित इस बायॉपिक में रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे। यह फिल्म जून 29, 2018 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

आइए इस गाने का वीडियो हम आपको यहाँ नीचे दिखाते हैं:

Share

वीडियो

Ad will display in 10 seconds