बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल पिछली बार तमिल फिल्म “वीआईपी” में साउथ की फिल्मों के अभिनेता धनुष के साथ नजर आई थीं। इससे पहले वे  रोहित शेट्टी की फिल्म “दिलवाले” में शाहरुख खान के साथ दिखाई दी थीं। अब काजोल ने निर्देशक प्रदीप सरकार की फिल्म “ईला” साइन की है। प्रदीप सरकार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का निर्माण अजय देवगन कर रहे हैं। कई सालों बाद काजोल और अजय देवगन किसी एक प्रॉजेक्ट से जुड़ रहे हैं। हालांकि अजय इस फिल्म में अभिनय नहीं कर रहे हैं। यह फिल्म इसी साल सितंबर 14 को रिलीज़ होगी। 

Image result for काजोल फिल्म ईला
Credit: BollywoodPapa

काजोल की यह फिल्म निर्देशक आनंद गांधी के गुजराती नाटक “बेटा कागड़ो” पर आधारित है। फिल्म में काजोल एक सिंगल माँ की भूमिका निभाएंगी। ईला में काजोल के बेटे का किरदार रिद्धि सेन निभाएंगे। फिल्म में नेहा धूपिया भी एक अहम किरदार में नजर आएंगी।

Image result for काजोल फिल्म ईला
Credit: democracyexpress

अजय देवगन को ईला की कहानी और गुजराती नाटक इतना ज्यादा पसंद आया कि उन्होंने इस फिल्म का निर्माण खुद करने का फैसला कर लिया। ईला में अजय के लायक कोई रोल नहीं था इसलिए उन्होंने यह कहानी काजोल को सुनाई। कहानी सुनते ही काजोल बेहद प्रभावित हो गईं और फिल्म की मुख्य भूमिका करने के लिए तैयार भी हो गईं। अजय देवगन ने हाल ही में आकिव अली की एक रोमांटिक-कॉमिडी फिल्म साइन की है, जो 2018 दशहरा के मौके पर रिलीज़ होगी।

Share

वीडियो

Ad will display in 10 seconds