90 के दशक में अपने बेहतरीन अभिनय से कई दिलों को जीतने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री और अजय देवगन के पत्नी काजोल एक बार फिर से बड़े परदे पर कमबैक करने को तैयार हैं। लंबे समय से चर्चा में छाई काजोल की आगामी फिल्म “ईला” का पहला पोस्टर सामने आ गया है। काजोल की इस फिल्म के पोस्टर को उनके पति अजय देवगन के अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया है।

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

“ईला” के पहले पोस्टर के साथ ही इसकी रिलीज की तारीख का भी खुलासा हो गया है। यह फिल्म सिंतबर 14 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। अजय देवगन ने काजोल की इस फिल्म के पोस्टर को रिलीज़ करते हुए ट्विटर पर फिल्म की टैगलाइन भी ट्वीट की। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “वो यहां है, वहां है, सब जगह है… हेली कॉप्टर ईला सितम्बर 14, 2018 को रिलीज़ हो रही है।”

फिल्म “ईला” का निर्देशन प्रदीप सरकार ने किया है। ऐसा कहा जा रहा है कि यह फिल्म एक गुजराती नाटक पर आधारित है। “ईला” में काजोल एक बेटे की मां का किरदार निभाएंगी। फिल्म में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता रिद्धी सेन भी नजर आएँगे।

इस फिल्म में रिद्धी सेन काजोल के बेटे की भूमिका निभाएंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि काजोल इस फिल्म में मां के अलावा पेशे से गायिका होंगी। काजोल काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर रही हैं। वह आखिरी बार दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत की तमिल फिल्म “वीआईपी 2” में नजर आई थीं। इसके अलावा काजोल की आखिरी हिंदी फिल्म “दिलवाले” थी। इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान नज़र आए थे। फिल्म “दिलवाले” साल 2015 में रिलीज़ हुई थी।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds