जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म “रोमियो अकबर वॉल्टर” की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। अब इस फिल्म में जॉन के अलावा बॉलीवुड के एक और सुपरस्टार नजर आने वाले हैं।

 

एनबीटी की एक खबर के अनुसार,डिफेंस पर आधारित इस फिल्म में अब बॉलवुड सुपरस्टार जैकी श्रॉफ खुफिया एजेंसी रॉ प्रमुख के रूप में नजर आने वाले हैं। इस बात की पुष्टि खुद प्रोड्यूसर बंटी वालिया ने अखबार मिरर को बताया। उन्होंने कहा, “इस फिल्म में जैकी सर काम करें यह खुद डायरेक्टर रॉबी चाहते थे। वे 70 के दशक के एक स्टाइलिश शख्स की भूमिका अदा करेंगे।”

प्रोडक्शन पार्टनर अजय कपूर ने बताया कि, “जिस प्रकार जॉन को फिल्म की कहानी काफी पसंद आई और वे उसी दिन हमारे साथ काम करने के लिए तैयार हो गए, उसी प्रकार जैकी सर भी तुरंत काम करने के लिए तैयार हो गए। फिलहाल हम अभिनेत्री की तलाश कर रहे हैं।”

 

#johnabhram #manojbajpayee #SatyamevaJayate

A post shared by Trending Topic (@trendingtopic05) on

एनबीटी के अनुसार, इस फिल्म में जॉन 5 प्रकार के अलग-अलग भेष में नजर आने वाले हैं। नेशनल अवॉर्ड विनर मेकप आर्टिस्ट विक्रम गायकवाड़ उनके लुक पर काम करेंगे और उनके कपड़ों की डिजाइनिंग अमेरा पनवानी करेंगी।

टीम ने बिना रूके 60 दिनों तक शूट करने का फैसला किया है। फिल्म निर्माताओं को उम्मीद है कि जुलाई तक फिल्म की शूटिंग खत्म हो जाएगी और साल के अंत तक फिल्म रीलिज हो जाएगी । दिल्ली, श्रीनगर, गुजरात और नेपाल के बॉर्डर पर फिल्म की शूटिंग होनी है।

Share

वीडियो