पूर्व विश्व सुंदरी और दुनिया की सबसे ख़ूबसूरत महिलाओं में से एक ऐश्वर्या रॉय बच्चन अपनी आने वाली  फिल्म ‘फन्ने खान’ की शूटिंग में व्यस्त है। फन्ने खान में ऐश्वर्या एक ग्लैमरस सिंगर और डांसर का किरदार निभाएंगी। जो उनके अब तक के निभाए गए किरदार से काफी अलग होगा। इस फिल्म के एक स्पेशल सांग में ऐश्वर्या ‘मडोना’ से मिलती जुलती भूमिका करेंगी। या फिर यूँ कहें कि वे ‘इंडियन मडोना’ बनने वाली हैं ।

इस म्यूजिकल ड्रामा फिल्म में ऐश्वर्या रॉकस्टार की भूमिका में दिखेंगी जिसके लिए फिल्म के निर्माता ने एक विशेष गीत उस किरदार को मद्देनज़र रख कर रखा है जिसे सुनिधि चौहान अपनी आवाज देंगी और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ कोरयोग्राफर फ्रैंक गोटसन जूनियर इस गाने को कोरयोग्राफ करेंगे।

माइकल जैक्शन की “स्मूथ क्रिमिनल” से अपनी डांसिंग पारी शुरुवात करने वाले फ्रैंक इससे पहले बियॉन्से के साथ 17 वीडियो कोरयोग्राफ कर चुके हैं और उनके 3 वर्ल्ड टूर के डायरेक्टर और कोरयोग्राफर रह चुके हैं । इसके अलावा रिहाना ,जेनिफर लोपेज़ के साथ भी फ्रैंक ने काम किया है।

I’m glad I got to see the premiere on Monday. #neweditionbet amazing movie. Congrats @bet

A post shared by Frank Gatson (@frankgatson) on

फिल्म फन्ने खान में ऐश्वर्या रॉय बच्चन, राजकुमार राव,और अनिल कपूर नजर की अहम् भूमिका है। वहीं अतुल मांजेरकर इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे जो उनकी पहली फिल्म होगी। और इसे अनिल कपूर, राकेश मेहरा और भूषण कुमार मिलकर प्रोडूस कर रहे हैं।

फिल्म ताल के 19 साल बाद अनिल कपूर और ऐश्वर्या एक बार फिर साथ दिखेंगे। ये फिल्म 3 अगस्त 2018 को रिलीज़ होने वाली है।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds