आगामी जुलाई 20 को प्रदर्शित होने जा रही करण जौहर की जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर अभिनीत फिल्म “धडक़” अपने प्रचार के चलते इस वर्ष की बहुप्रतीक्षित और चर्चित फिल्मों में शुमार हो चुकी है। यह वर्ष 2016 में आई मराठी फिल्म “सैराट” का आधिकारिक हिन्दी रीमेक है। “सैराट” ने मराठी फिल्म इतिहास में कमाई के नए आयाम स्थापित किए थे। यह पहली ₹100 करोड़ की कमाई करने वाली मराठी फिल्म थी, जिसका लागत केवल 10 लाख थी।

बस कुछ ही दिनों में धड़क की शूटिंग पूरी होने वाली है। बॉलीवुड सूत्रों का कहना है कि धडक़ में सैराट का मशहूर गाना झिंगाट भी शामिल किया गया है। इस गीत की कोरियोग्राफी फराह खान ने की है। झिंगाट ऐसा गीत है जिसे किसी ने निर्देशित नहीं किया है और वह आजतक लोगों के दिलो-दिमाग पर छाया हुआ है। हालांकि करण जौहर चाहते हैं कि झिंगाट को धडक़ में एक आइटम नम्बर के रूप में पेश किया जाए। फराह ने फिल्म के सेट से इस गाने की शूटिंग के दौरान ईशान और जाह्नवी के साथ अपनी एक तस्वीर भी साझा की है।

ऐसा सुनने में आ रहा है कि गाने के हिंदी वर्जन में कुछ बदलाव हो सकता है। गाने की धुन वही होगी पर शब्द बदलेंगे। गाने का टाइटल भी झिंगाट से कुछ और हो सकता है। खास बात यह है इस गाने को कोरियोग्राफ फराह खान कर रही हैं। हालांकि फराह ने कहा था कि वे दूसरों की फिल्मो की कोरियोग्राफी नहीं करेंगी लेकिन वे अपने दोस्तों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहती हैं।

मराठी फिल्म का गाना फ्री स्टाइल था लेकिन फराह इस गाने को और मजेदार बनाएंगी। जाह्नवी और ईशान अच्छे डांसर हैं और उन्हें फराह की कोरियोग्राफी पर डांस करते देखना दिलचस्प होगा।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds