दीपिका कक्कड़, जो आखिरी बार कलर्स चैनल के धारावाहिक “ससुराल सिमर का” में दिखाई दी थी, जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। इस अभिनेत्री ने फिल्म जगत में अपनी शुरुआत की खबर को अपने इन्स्टाग्राम पेज पर साझा किया। अपने शो “ससुराल सिमर का” में सिमर का किरदार निभाने वाली दीपिका ने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया था।

#dipikakakar😘

A post shared by (दीपिका)..🌟 (@ms.dipika_rockstar) on

टेलीविज़न की अभिनेत्रियाँ बॉलीवुड में हाथ आजमाती आई हैं और हाल ही में अक्षय कुमार के साथ मौनी रॉय भी “गोल्ड” के टीजर में नज़र आ चुकी हैं। अब ‘”सुसराल सिमर का” की सिमर यानि दीपिका कक्कड़ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। दीपिका कक्कड़ जे.पी. दत्ता की अगली फिल्म “पलटन” में नजर आएँगी। जवानों की जिंदगी पर आधारित “पलटन” में हर्षवर्धन राणे, अर्जुन रामपाल, गुरमीत चौधरी और सिद्धांत कपूर दिखाई देंगे। जे.पी. दत्ता इससे पहले “बॉर्डर” जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके हैंं।

Neww editttt… PALTAN MOVIE CHARACTERS… I LOVE U ALL… GOOD LUCK GUYS… ❤💚💜💙💛😍😘😊😋😂😎🎬🔫🙏💪👈💗💓 @guruchoudhary @harshvardhanrane @luvsinha @rampal72 @sonu_sood @siddhanthkapoor Ipek G.C. @guruchoudhary_fc Aybuke H.R. @harshvardhan_rane_fans #PALTAN #PALTANMOVIE #PALTANMOVIECHARACTERS #AMAZINGMOVIEPALTAN #AWESOMEMOVIEPALTAN #UPCOMING #UPCOMINGPALTANMOVIE #War #Action #Adventure #Adrenalin #Excitement #Weapon #Soldier #Allinonefilm #guruchoudhary #GurmeetChoudhary #harshvardhanrane #HarshvardhanRane #luvsinha #LuvSSinha #rampal72 #Arjun #sonu_sood #SonuSood #siddhanthkapoor #SiddhanthKapoor #FantasticSix #PaltanMovieOfficialAccount

A post shared by AWESOME MOVIE PALTAN 2018 🎬💙😍 (@paltanmovieofficial) on

दीपिका कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ इस तरह जानकारी दी हैः “इससे बेहतर और क्या हो सकता है कि मेरी पहली फिल्म जे.पी. दत्ता के साथ है!! पलटन का हिस्सा बनना बहुत ही सम्मान की बात है।”

दीपिका ने 2011 से 2017 तक “ससुराल सिमर का” में मुख्य किरदार सिमर का किरदार निभाया था। यह धारावाहिक सुपरहिट रहा था और सिमर के किरदार को बहुत पसंद भी किया गया था। इन दिनों दीपिका “एंटरटेनमेंट की रात” में नज़र आ रही हैं और दर्शकों को हंसाने का काम कर रही हैं। “पलटन” की शूटिंग इन दिनों चंडीगढ़ में चल रही है। फिल्म में दीपिका के अलावा सोनल चौहान और ईशा गुप्ता भी हैं।

एक बयान में, जे पी दत्ता ने “पलटन” के बारे में कहा था, “हम जिन भावनाओं के साथ काम कर रहे हैं वे अधिक जटिल और विविध हैं। यह संबंधों के बारे में है कि सैनिक कैसे अपने परिवारों को पीछे छोड़कर आते हैं और यह उनके परिवारों को कैसे प्रभावित करता है। “बॉर्डर” में सैनिकों के प्रेम संबंध के बारे में बताया गया था लेकिन “पलटन” में  उनके भाई-बहनों और माता-पिता को भी दर्शाया जाएगा। यह सैनिकों के बीच के उस भाईचारे को भी प्रदर्शित करेगा जब वे युद्ध में एक-दूसरे की जान बचाते हैं।”

My edit… Guru For you… GOOD LUCK GUYS… I LOVE U ALL… NEVER GIVE UP GUYS… I am excitedly waiting for this movie… PALTAN 🎬🔫💪😏😎❤💚💜💙💛💗💓😘😍🙏 @guruchoudhary @harshvardhanrane @luvsinha @rampal72 @sonu_sood @siddhanthkapoor Ipek G.C. @guruchoudhary_fc Aybüke H.R. @harshvardhan_rane_fans #PALTAN #PALTANMOVIE #PALTANMOVIECHARACTERS #AMAZINGMOVIEPALTAN #AWESOMEMOVIEPALTAN #UPCOMING #UPCOMINGPALTANMOVIE #War #Action #Adventure #Adrenalin #Excitement #Weapon #Soldier #Allinonefilm #guruchoudhary #GurmeetChoudhary #harshvardhanrane #HarshvardhanRane #luvsinha #LuvSSinha #rampal72 #Arjun #sonu_sood #SonuSood #siddhanthkapoor #SiddhanthKapoor #FantasticSix #PaltanMovieOfficialAccount

A post shared by AWESOME MOVIE PALTAN 2018 🎬💙😍 (@paltanmovieofficial) on

खैर, यह तो फिल्म की रिलीज़ के बाद ही पता चल पाएगा कि यह लोगों को कितनी पसंद आती है लेकिन टेलीविज़न की चहेती “सिमर” के बॉलीवुड डेब्यू का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है!

Share

वीडियो

Ad will display in 10 seconds