अर्जुन कपूर निर्देशक राजकुमार गुप्ता की आगामी फिल्म “इंडियाज़ मोस्ट वॉन्टेड” में मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। अर्जुन ने शुक्रवार को ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट किया, “अनसुनी कहानी का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूँ, कहानी देश को प्रेरणा देगी। इंडियाज़ मोस्ट वांडेट…उन सभी अनसुने नायकों को श्रद्धांजलि है, जिन्होंने हमारी सुरक्षा के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया।”

Image result for अर्जुन कपूर इंडिया
Credit: Filmfare

अर्जुन कपूर फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे। अर्जुन ने साथ में एक पोस्टर भी ट्वीट किया है जो अखबार के फ्रेम में है। इस फिल्म के बारे में जानकारी दी गई है।

इस तस्वीर में समाचार पत्र का फ्रेम था, जिसमें लिखा था, “फॉक्स स्टार स्टूडियोज़ और राजकुमार गुप्ता ने इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड के लिए हाथ मिलाया है। पोस्टर में बताया गया है कि फिल्म की कहानी भारत के मोस्ट वॉन्टेड की कहानी से प्रेरित है जिसने एक गोली तक नहीं चलाई थी। राजकुमार गुप्ता इससे पहले रेड, आमिर, घनचक्कर और नो वन किल्ड जेसिका जैसी फिल्में बना चुके हैं। अर्जुन कपूर पिछली बार फिल्म मुबारकां में डबल रोल करते नजर आए थे। फिलहाल उनकी फिल्म संदीप और पिंकी फरार पर्दे पर रिलीज़ होनी बाकी है।

Share

वीडियो

Ad will display in 10 seconds