अक्षय कुमार की फिल्म “गोल्ड” का उनके फैन्स बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं और अब इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ हो गया है। फैन्स को इस फिल्म का इंतज़ार शायद इसलिए भी है क्योंकि इस फिल्म में अक्षय पहली बार टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। फिल्म के ट्रेलर में मौनी रॉय की झलक भी दिखी है। ट्रेलर कई दमदार डायलॉग्स और दृश्यों से भरा हुआ है।

इससे पहले इस फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया गया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म में भारत के लिए पहले गोल्ड का सपना देखने वाले हॉकी खिलाड़ी की यात्रा को दर्शाया गया है। ट्रेलर में अक्षय कुमार बेहद जंच रहे हैं। ट्रेलर में कई ऐसे दृश्य हैं जिन्हें देखकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं।

अक्षय कुमार ने अपनी इस फिल्म का ट्रेलर अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। यह फिल्म रीमा कागती के निर्देशन में बनी है। इस फिल्म की कहानी साल 1948 के ओलंपिक खेलों में भारत के पहला गोल्ड मेडल जीतने पर आधारित है। भारत ने अगस्त 12 , 1948 को ओलंपिक के दौरान एक स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में अपना पहला गोल्ड मेडल जीता था।

यह फिल्म अगस्त 15 यानि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज़ होगी। इस फिल्म से टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रही हैं। फिल्म में अमित साध, कुणाल कपूर और विनीत कुमार सिंह जैसे सितारे भी अहम किरदार में दिखेंगे।

“गोल्ड” का ट्रेलर आप यहाँ नीचे देख सकते हैं:

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds