अभिनेता राजीव खंडेलवाल का कहना है कि उन्होंने अपनी सगाई के दिन मंजिरी कमतिकर, जो अब उनकी पत्नी हैं, उन्हें शादी करने का प्रस्ताव दिया था। एक बयान के मुताबिक, अभिनेता सुदीप साहिर और धीरज धूपर “जज्बात संगीन से नमकीन तक” के एक एपिसोड के लिए साथ आए। इसकी शूटिंग के दौरान राजीव ने भी वीकेंड चैट शो की मेजबानी की और बताया कि कैसे उन्होंने मंजिरी को शादी करने का प्रस्ताव दिया था।

Image result for pics of rajeev and manjiri
Credit: tellychakkar

राजीव ने ज़ी टीवी के इस शो में दोनों अभिनेताओं की पत्नियों नंनतिका साहिर और विन्नी अरोड़ा को बुलाकर दोनों को हैरान कर दिया।

वे जब कोर्टसिप पीरियड की बात कर रहे थे तो राजीव ने दोनों से उनके शादी के प्रस्ताव के बारे में पूछा। सुदीप और धीरज दोनों ने कहा कि उन्हें अपनी पत्नियों को शादी के लिए प्रपोज करने का मौका नहीं मिला।

Image result for pics of सुदीप साहिर और धीरज धूपर
Credit: india-forums

दोनों ने जब राजीव से पूछा तो उन्होंने कहा, “मैंने हमारी सगाई के दिन मंजिरी को शादी करने का प्रस्ताव दिया था। मीडिया में हमारे रिश्ते को लेकर काफी बातें हो रही थीं और हमारे पास अपने माता-पिता को इसे बताने के अलावा और कोई चारा नहीं था।”

Image result for pics of rajeev and manjiri
Credit: twitter

अभिनेता ने कहा, “मैंने मंजिरी के पिता को मैसेज किया और बताया कि मैं उससे शादी करना चाहता हूँ। उसके पिता ने जवाब दिया कि वह इस बारे में मंजिरी की माँ से बात करेंगे और बाकी सब जो हुआ हम सब जानते हैं वह इतिहास है। मैं उनसे शादी करके खुश हूँ।”

इस जोड़े ने 2011 में शादी रचाई थी।

Related image
Credit: fuzionproductions

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds