दीपिका-रणवीर और प्रियंका-निक के बाद अब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं हास्य कलाकार कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ। वे इसी महीने की 12 तारीख को शादी के बंधन में बंधेंगे। उन्होंने शादी में मेहमानों को आमंत्रित करने का एक अनोखा रास्ता इख्तियार किया है। वे शादी के कार्ड के साथ-साथ मेहमानों को पंजाबी स्वाद से भी रूबरू करा रहे हैं और उन्हें मिठाई भेंट भी कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Need ur blessings 😊🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

ABP News के अनुसार, उन्होंने निमंत्रण पत्र और शादी की मिठाई के लिए जालंधर की 60 वर्ष पुरानी मिठाई की दुकान को चुना है। उन्होंने शादी के कार्ड और मिठाई के लिए लवली स्वीट्स, पंजाब फॉर स्वीट्स और लवली इमेजिनेशन चुना है।

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thank u for always standing strong with me in every situation of life.,thank u for making me a better person.,thank u for ur unconditional love. Happy birthday @ginnichatrath love u ❤️

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

लवली स्वीट के निदेशक नरेश मित्तल ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “गिन्नी अपने परिवार और दोस्तों के साथ हमारे नए कलेक्शन को देखने के लिए आई थीं। उन्होंने हमारे डिजाइनस को तुरंत पसंद कर लिया। गिन्नी और कपिल अपनी शादी में पारंपरिकता और आधुनकिता का मेल चाहते हैं और इसके लिए हमारा भव्य शादी कलेक्शन उपयुक्त है।”

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Have a look on the beautifull bride-to-be @ginnichatrath at her bangle ceremony yesterday ❤❤❤ #kapilkishadi #Kapilmarriage #kapilsharma @kapilsharma #KapilWedsGinni

A post shared by True Scoop (@truescoop) on

अपने होमटाउन जालंधर में शादी रचा रहे कपिल शर्मा शादी का रिसेप्शन मुंबई में आयोजित करेंगे जिसमें बॉलीवुड के तमाम लोगों के आने की उम्मीद है। 

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds