हाल ही में जॉन अब्राहम की फिल्म “परमाणु” का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जो कि फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। इसके अलावा जॉन अब्राहम को निखिल आडवाणी की फिल्म “बटला हाउस” के लिए भी फाइनल किया जा चुका है। इसकी आधिकारिक रूप से भी घोषणा की जा चुकी है। जॉन अब्राहम इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। जॉन 11 साल बाद निखिल अडवानी के साथ किसी फिल्म में काम करने जा रहे हैं।

Image result for जॉन अब्राहम
Credit: Inext Live

जॉन अब्राहम इस फिल्म में डीसीपी संजीव कुमार यादव का किरदार निभाएंगे। सितंबर 9, 2008 को दिल्ली में हुए बटला हाउस एनकाउंटर की अगुवाई दिल्ली पुलिस के डीसीपी संजीव कुमार यादव ने की थी। निखिल आडवाणी का मानना है कि संजीव कुमार यादव के किरदार में जॉन एकदम फिट बैठते हैं। उनकी कद-काठी और व्यक्तित्व सब कुछ इस किरदार के लिए एकदम सही है।

फिल्म की शूटिंग इसी साल सितंबर से शुरु हो जाएगी और जब से ये खबरें आई है तो जॉन अब्राहम के फैंस फिल्म के लिए काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। काफी समय के बाद जॉन अब्राहम फिल्म परमाणु से वापसी कर रहे हैं और उसके लिए उन्होंने काफी ज्यादा इंतजार किया है क्योंकि फिल्म ने एक के बाद एक कई बार अपनी रिलीज़ की तारीख बदली है। फिल्म परमाणु इसी महीने 25 मई को रिलीज हो रही है जो कि एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds