रियलिटी शो बिग बॉस का यह 12वां सीजन है और एक बार फिर से नए सप्ताह की शुरूआत हो चुकी है। लेकिन हफ्ते की शुरूआत ही बेहद उतार-चढ़ाव भरी रही। शुरूआती एपिसोड में ही बिग बॉस के द्वारा सभी नॉमिनेट प्रतिभागी को बचने का मौका दिया।

 

ABP News के अनुसार, नॉमिनेशन टास्क ऐलान के समय बिग बॉस ने कहा कि, “आप लोगों के नॉमिनेट होने का कारण शिवाशिष थे। ऐसे में किसी दूसरे की गलती की सजा किसी और को देना उचित नहीं। यही कारण है कि आज के दिन शो के प्रारूप के हिसाब से ही नॉमिनेशन देखने को मिलेगा।”

इसके लिए गार्डन में तीन कुर्सियां लगाई गईं और बताया गया कि टास्क के अंत में जो तीन प्रतिभागी कुर्सी पर बैठे होंगे वे बेघर होने से बच जाएंगे। शुरूआत में इन पर बैठने का मौका दीपिका, सुरभी और दीपक को मिला। टास्क शुरू होते ही हैप्पी क्लब की योजना थी कि वे अपने दो प्रतिभागियों को नॉमिनेशन से बचा लें।

 

लेकिन विपक्षी टीम के श्रीसंत और दीपिका ने उनके इस इरादे को भांप लिया और उसे कुछ हद तक नाकामयाब कर दिया। वास्तव में, सुरभि की योजना थी कि वे रोहित को नॉमिनेशन से बचा ले लेकिन टास्क के अंत से पहले ही दीपिका ने खुद को श्रीसंत से बदल लिया और अंत में कुर्सी पर श्रीसंत, सुरभि और सोमी थे।

अब ये तीनों नॉमिनेट होने से बच गए लेकिन दीपिका, दीपक, जसलीन, रोहित, मेघा, सृष्टि और करणवीर में से कोई एक इस हफ्ते बिग बॉस के घर से बाहर हो जाएगा।

Share

वीडियो